The best Side of हर दिन पैदल चलने के स्वास्थ्य लाभ जानें

Wiki Article



मिथुन राशि वालों के लिए जून का माह सकारात्मक रहेगा. पर्याप्त धन कमाने में सक्षम रहेंगे. अचानक से धन लाभ हो सकता है. काम के दौरान थोड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

सम्राट मिहिर भोज प्रतिहार गौरव यात्रा निकालने को लेकर सहारनपुर में तनाव, प्रशासन ने बंद किया इंटरनेट सेवा

नौकरी में कार्यरत लोगों की मेहनत आज रंग लाएगी और उन्हें पदोन्नति भी प्राप्त हो सकती है.

वैसे तो मोटापा अपने आप में एक बीमारी है, लेकिन कई बीमारियों की वजह भी मोटापा है। बदलती जीवनशैली और फास्ट फूड पर बढ़ती निर्भरता के कारण तेजी से यह समस्या लोगों को अपनी जद में ले रही है। डॉक्टरों के अनुसार, मोटापा डायबीटीज, दिल के रोग, जोड़ों के दर्द की सबसे बड़ी वजह है। इसके अलावा, इसके कारण बढ़ती उम्र में अल्जाइमर तक की दिक्कत हो सकती है। डॉक्टर बताते हैं कि पैदल चलने से मोटापा दूर होता है।

(और पढ़े – कैंसर क्या है कारण लक्षण और बचाव के उपाय…)

रोजाना ताजे फल व हरी सब्जियों का सेवन करें.

सिंह राशि वालों को जून का महीना बेहद शुभ रहने वाला है. धन से जुड़े मामलों में सिंह राशि वालों को फायदा होगा. पार्टनर के साथ रिलेशनशिप में सुधार होगा. नए व्यापार की शुरुआत या नया निवेश आदि में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होगा.

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है.  आपको कार्य क्षेत्र में छोटों की गलतियों को बड़प्पन दिखाते हुए माफ करना होगा और अध्ययन व अध्यात्य के प्रति भी आज आपके रुचि बढ़ेगी.

इसके साथ ही धनु राशि के जातकों को आज के दिन दूसरों पर अत्याधिक क्रोध करने से बचना होगा. राशिफल में जानें कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सर्कस में काम करने वाले शख्स को आतंकवादियों ने मारी गोली, मौत

मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपको घर परिवार के कामों पर पूरा ध्यान get more info देना होगा और किसी पैतृक  संपत्ति संबंधित मामले में आप सावधानी बरतें.

पैदल चलना वजन के साथ-साथ बीमारियों को भी रखता है दूर

रिसर्च के अनुसार अगर आप रोजाना पैदल चलते हैं तो इससे आपको कई सारी बीमारियों का खतरा कम हो जाएगा और आपकी क्वालिटी ऑफ लाइफ में भी काफी सुधार आएगा।

रिलेशनशिप मेरिज & सेक्स रिलेशनशिप टिप्स सेक्स एजुकेशन सेक्स बीमारी

Report this wiki page